क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे शनिवार 16/09/2023

ABPINDIANEWS, भविष्यफल- क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे दिन शनिवार दिनांक 16/09/2023

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन खर्चों में बढ़ोतरी लेकर आने वाला है. आपको एक नौकरी को छोड़कर दूसरे को ज्वाइन करने का मौका हाथ लग सकता है, जिसे आपको तुरंत ज्वाइन करना अच्छा रहेगा. यदि आपको आंखों से जुड़ी कोई समस्या थी, तो वह आज दूर होगी. आप अपने बढ़ते खर्च को लेकर परेशान रहेंगे और आप संतान के संगति की ओर ध्यान दें, नहीं तो गलत काम की और अग्रसर हो सकते हैं।

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के चारो ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा. परिवार में किसी सदस्य का विवाह की बात पक्की होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा और आप व्यापार में आपको छुटपुट लाभ के अवसरों को पहचानना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है. विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनो से बातचीत करनी होगी. आपको अपने कुछ विरोधियों को पहचाना होगा।

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन करियर के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है. आपको नौकरी में कुछ विशेष कर दिखाना होगा, तभी आप अधिकारियों का दिल जीत पाएंगे, लेकिन आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी और मित्रों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे. आपको किसी पुरानी डील को लेकर समस्या होगी।

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन परोपकार के कार्यों में भाग लेने के लिए रहेगा और आप दान पुण्य के कार्यों में काफी समय बिताएंगे और कुछ उलझन रहने के कारण आप किसी डिसीजन को समय से नहीं ले पाएंगे. आप अत्यधिक लाभ के चक्कर में अपने कुछ कामों को कल पर टाल सकते हैं, जो बाद में आपके लिए समस्या बनेंगे. आपको किसी नए काम की शुरुआत करना अच्छा रहेगा।

सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन सामाजिक कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा. आपको अपनी सेहत के प्रति सचेत रहना होगा और अत्यधिक तले भुने व मसालेदार भोजन से परहेज रखें. आप अपने परिवार के सदस्यों की महत्वकाक्षाओ की पूर्ति आसानी से कर पाएंगे. प्रेम जीवन जी रहे लोगों को अपने साथी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का मौका मिलेगा।

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है. आपको किसी के बहकावे में आकर धन का लेनदेन नहीं करना है, नहीं तो आपका वह धन फंस सकता है. जीवनसाथी के साथ आप कुछ समय अकेले में बिता सकते हैं. आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर यदि लंबे समय से परेशान चल रहे थे, तो आपकी वह समस्या आसानी से दूर होगी. साझेदारी में किसी नए काम करने का मौका मिलेगा।

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है. भाइयों से आप किसी पारिवारिक बिजनेस को लेकर बातचीत कर सकते हैं. यदि आप किसी बैंक, व्यक्ति, संस्था आदि से धन उधार लेना चाहते हैं, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा और जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा, लेकिन आपको किसी बड़े निवेश को करने से बचना होगा।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों को आज किसी से धन उधार लेने से बचना होगा, नहीं तो समस्या होगी और ननिहाल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलेगा, जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं, उन्हें अपने साथी से किसी मन की बात को करने का मौका मिलेगा. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्थ होगे. संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी, लेकिन आप कोई धन संबंधित म जानकारी लीक ना होने दे।

धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आपका कोई जमीन जायदाद से जुडा मामला सुलझ सकता है और आप किसी नहीं संपत्ति की खरीदारी कर सकते हैं. आपका किसी नए वाहन को खरीदने का सपना पूरा होगा. पारिवारिक जीवन मे आपको कोई समस्या हो सकती है. माता जी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे, नहीं तो उन्हें कोई पेट संबंधित समस्या हो सकती है।

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन ऊर्जावान रहने वाला है. आप अपनी ऊर्जा को सही कामो में लगाये, तो आपके लिए बेहतर रहेगा, नहीं तो आप किसी गलत काम को कर सकते हैं. यदि परिवार में किसी सदस्य के साथ कोई वाद विवाद की स्थिति उत्पन्न हो, तो आप उसमें चुप लगाए, नहीं तो वह लंबा चल सकता है और कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में आपको सावधान रहने की आवश्यकता है।

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है, क्योंकि आपकी पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और कारोबार कर रहे लोगों को कई फायदे मिलेंगे. आपके ऊपर गुरुजनो की कृपा बनी रहेगी. आपको कार्य क्षेत्र में सावधान रहने की आवश्यकता है, जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी. आप किसी अजनबी की बातों में ना आए।

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. आज आपके व्यक्तित्व में निखार आयेगा और प्रेम व स्नेह की भावना आपके मन में बनी रहेगी. आप आज अच्छे व्यवहार के कारण कुछ नए मित्र भी आसानी से बना पाएंगे और आपको किसी पुराने परीचित से मिलकर अपनी समस्याओं पर बातचीत करने का मौका मिलेगा. नौकरी में आपसे कोई काम करने में गलती हो सकती है।

kotdwarnews

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *