क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे सोमवार 09/10/2023,,,,,

आज का भविष्यफल – क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे दिन सोमवार दिनांक 09/10/2023,,,,,

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन मेहनत भरा रहने वाला है. आपको अपने कामो को पुरा के लिए अत्यधिक मेहनत करनी होगी. किसी कानून संबंधित मामले में आपको जीत मिल सकती है, जिसके बाद आप किसी छोटे-मोटे पार्टी का आयोजन भी कर सकते हैं. नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. यदि आप किसी यात्रा पर जाने का प्लान बना रहे थे, तो वह लंबी लटक सकती है. विद्यार्थियों का अपनी पढ़ाई लिखाई में पूरा फोकस बनाए रखना होगा।

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनों के तुलना में अच्छा रहने वाला है. आपको निकटतम संबंधियों का पूरा सहयोग मिलेगा. यदि आप किसी बात को लेकर परेशान चल रहे थे, तो वह भी दूर हो सकती है. कारोबार कर रहे लोगों को अपने विरोधियों की चलो को समझना होगा, नहीं तो वह आपको परेशान कर सकती हैं. आपको अपनी दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति की कुछ वस्तुओं के खरीदारी कर सकते हैं, जिसमें आप अच्छा खासा धन व्यय करेंगे. परिवार में आपको सदस्यों का पूरा सहयोग मिलेगा।

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन तनावग्रस्त रहने वाला है. यदि आपको किसी बात को लेकर तनाव बना हुआ था, तो वह भी दूर हो सकता है. सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगो ट्रांसफर मिलने के कारण एक स्थान से दूसरे स्थान पर जा सकते हैं. आप किसी सोची समझी बात का लाभ उठाएंगे। परिवार वालों के साथ आपको किसी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. आप बिजनेस में किसी को साझेदारी ना बनाएं, नहीं तो वह आपका कोई नुकसान करवा सकता है।

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए दिन आपके प्रभाव व प्रताप में वृद्धि लेकर आने वाला है. जीवन साथी से यदि किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, तो वह दूर होगी और आप अपनी जिम्मेदारियां को बखूबी निभाएंगे और बिजनेस में उतार-चढ़ाव रहने के कारण आप थोड़ा परेशान रहेंगे. आप किसी से धन उधार ना ले, नहीं तो समस्या हो सकती है और आपको अपने कामों को समय रहते निपटाने की पूरी कोशिश करनी होगी. संतान से आपको किसी किए हुए वादे को पूरा करना होगा. लेन देन से संबंधित मामलों में आप सावधानी बरते।

सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए दिन सामाजिक क्षेत्रो में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है. आपकी अच्छे कामों से साख निकलेगी और आपके जैसा समर्थन में इजाफा होगा। यदि आपने पहले किसी को धन उधार दिया था, तो वह भी आपको वापस मिल सकता है. आपकी कार्य क्षेत्र में कोई दिल आज फाइनल होगी, जो भविष्य में आपके लिए अच्छा लाभ लेकर आएगी. आप किसी जरूरी जानकारी को किसी बाहरी व्यक्ति के सामने उजागर ना करें।

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. कार्य क्षेत्र में यदि कोई वाद विवाद की स्थिति उत्पन्न हो, तो आप उसमें चुप लगाएं, नहीं तो वह लंबा चल सकता है और जीवनसाथी के साथ आपकी किसी बात को लेकर कहां सुनी हो सकती है. आप अपने बढते खर्चों को लेकर परेशान रहेंगे, लेकिन आप इसके साथ-साथ बचत के योजनाओं पर भी ध्यान लगाएं, नहीं तो भविष्य में आपको धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है. आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी।

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन अच्छा रहने वाला है. आपकी लोगों से अच्छी शॉर्टकट रहेगी और रक्त संबंधी रिश्तो में मजबूती आएगी. जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. आपके भाई व बहनों से संबंधों में नजदीकीयां आएंगी. घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी. संतान आपसे किसी वस्तु की फरमाइश कर सकती है, जिसे आपको पूरी अवश्य करना होगा. आप कुछ पुराने रीति रिवाज को छोड़कर नयो को अपना सकते हैं।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ उलझन भरा रहेगा. आप यदि किसी की मदद के लिए आगे जाएंगे, तो लोग इसे आपका स्वास्थ्य समझ सकते हैं. बिजनेस में आपकी कोई डील फाइनल होते-होते रह सकती है. जनकल्याण के कार्यों में आपकी पूरी रुचि रहेगी. नौकरी में कार्यरत लोगों को कोई जिम्मेदारी दी जाए, तो वह उसमें सावधानी बरते, नहीं तो उनसे कोई गलती हो सकती है. आपके कुछ विरोधी आप पर हावी होने की कोशिश करेंगे, जिनसे आपको सावधान रहना होगा।

धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. आप अपनी कार्य कुशलता से काम करेंगे और अपने कामों पर पूरा ध्यान लगाएंगे. परिवार में सदस्यों में यदि किसी बात को लेकर मतभेद चल रहा है, तो आपको उसे दूर करने की कोशिश करनी होगी. आप अपने से ज्यादा ओरों के कामों पर ध्यान लगाएंगे, जिससे आपके कुछ काम लटक सकते हैं. किसी नए काम में निवेश करना आपके लिए अच्छा रहेगा। लेनदेन से संबंधित मामलों में आपको ढील देने से बचना होगा।

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन खर्चा भरा रहने वाला है. आप अपने खर्चों को लेकर परेशान रहेंगे और आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए जो भी प्रयास करेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी. आपको बिजनेस से धन प्राप्त होगा, लेकिन आप कहीं निवेश को करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति से बातचीत अवश्य करें, नहीं तो समस्या हो सकती है. विद्यार्थियों का पढ़ाई लिखाई से ध्यान भटक सकता है. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है।

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन आनंदमय रहने वाला है. आपको परिवार में लोगों का अच्छा सहयोग मिलेगा और बड़ी मात्रा में धन हाथ लगने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा. आपको घर व ऑफिस के कामो में तालमेल बनकर चलना होगा, नहीं तो परिवार में सदस्य आपसे नाराज हो सकते हैं. जीवनसाथी से आज किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है और परिवार में यदि किसी सदस्य के विवाह में कोई बाधा आ रही थी, तो वह भी दूर होगी।

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है. कार्य क्षेत्र में आप प्रतिभा दिखाकर लोगों को हैरान करेंगे। आपके किसी मित्र को यदि मदद की आवश्यकता होगी, तो आप उसके लिए आगे आएंगे. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग के प्रशस्त होंगे. आपको किसी भी लाभ के सौदे को पीछे नहीं छोड़ता है और किसी काम के पूरा न होने से आपका मन थोड़ा परेशान रहेगा. यदि आपने किसी से धन उधार लिया था, तो वह आपसे वापस मांग सकता हैं।

 

kotdwarnews

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *