उत्तराखंड प्रख्यात टीवी शो बिग-बॉस के 17वें सीज़न में सलमान खान के साथ नजर आयेगा उत्तराखंड का बेटा बाबू भैया,,,,,,

उत्तराखंड प्रख्यात टीवी शो बिग-बॉस के 17वें सीज़न में सलमान खान के साथ नजर आयेगा उत्तराखंड का बेटा बाबू भैया,,,,,,

देहरादून: बाबू भैया का वास्तविक नाम अनुराग डोभाल है, जो कि एक मोटो-ब्लॉगर है। बता दें कि अनुराग डोभाल ने मोटो-ब्लॉगिंग के क्षेत्र में अपना कैरियर वर्ष 2017 में प्रारंभ किया था। अनुराग डोभाल के यूट्यूब चैनल “The UK07 Rider” में 71 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं जबकि इंस्टाग्राम में 51 लाख से अधिक फॉलोअर हैं।

कलर टीवी पर प्रसारित होने वाले प्रसिद्ध रियलिटी शो बिग-बॉस से अनुराग डोभाल को काफी समय पहले ऑफर आया था जिस पर वह काफी समय से तैयारी कर रहे थे। बाबू भैया (अनुराग डोभाल) ने बॉलीवुड स्टार अभिनेता सलमान खान के साथ 15 अक्टूबर को बिग बॉस के शो में एंट्री ले ली है। बिग बॉस के 17वें सीजन में इस समय अनुराग डोभाल के अलावा 15 अन्य बड़े-बड़े कलाकार प्रतिभाग कर रहे हैं।

अनुराग डोभाल का मूल गांव कुलणा (नई-टिहरी) है। बाबू भैया ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा, नैनबाग टिहरी गढ़वाल के अलावा दूधली के प्रसिद्ध स्कूल डी० डी० एच० ए० और श्री गुरु राम राय स्कूल भनियावाला से प्राप्त की है।

डी.ए.वी पी.जी कॉलेज देहरादून से स्नातक करने के बाद अनुराग ने 31 दिसंबर, वर्ष 2017 को मोटो ब्लॉगिंग के क्षेत्र में अपना करियर प्रारंभ किया था। बाबू भैया का वर्तमान निवास अठूरवाला देहरादून में है। वह एक माध्यम वर्गीय परिवार से आते हैं उनकी माता एक गृहणी हैं और पिता सरकारी स्कूल में गणित विषय के अध्यापक हैं।

कलर टीवी पर लगभग तीन माह से अधिक समय तक चलने वाले इस रियलिटी शो में उत्तराखंड के एक युवा द्वारा उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करने पर बड़े-बड़े कलाकारों ने, बुद्धिजीवियों ने और युवा वर्ग ने प्रसन्नता जाहिर की है और उत्तराखंड ही नहीं बल्कि पूरे देश की जनता से एक मध्यम वर्गीय परिवार से आने वाले इस युवा को पूरा समर्थन देने की अपील की है।

kotdwarnews

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *