हरिद्वार कांवड़ मेले में भंडारे के निरीक्षण से संतुष्ट पुलिस कप्तान व एसडीएम ने भोग – भंडारे हेतु ₹25000-25000/- का किया सहयोग,,,,,

हरिद्वार कांवड़ मेले में भंडारे के निरीक्षण से संतुष्ट पुलिस कप्तान व एसडीएम ने भोग – भंडारे हेतु ₹25000-25000/- का किया सहयोग,,,,,

ABPINDIANEWS, हरिद्वार – धर्मनगरी हरिद्वार में इन दिनों चल रहा है कावडियों का जमावड़ा देश के विभिन्न प्रदेशो से आए श्रद्धालु हरिद्वार से गंगाजल भरकर अपने अपने गंतव्य स्थलों की ओर रवाना होते है भोले के भक्तों की यात्रा में सहयोग हेतु स्थानीय नागरिक एवं दुकानदारों के सहयोग से जगह जगह भंडारो के आयोजन किए जाते हैं जिसमें कांवरियों को निशुल्क भोजन एवं अन्य आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराई जाती है।

हरिद्वार से कुछ दूरी पर ज्वालापुर में चल रहे भंडारे में पुलिस कप्तान व एसडीएम ने किया दान तो सीओ ऑप्स की लंगर में सेवा। कांवड़ियों की सेवा की पहल का स्वागत करते हुए भोले के रंग में रंगे एसएसपी अजय सिंह नजर आए। श्रावण मास में भगवा वस्त्र धारी शिवभक्तों के विशाल आवागमन के साक्षी बन रहे धर्मनगरी हरिद्वार में कांवड़ियों की सेवा के लिए स्थानीय लोग अपने-अपने स्तर से प्रयास कर रहे हैं।ऐसा ही एक सूक्ष्म सेवा ज्वालापुर के जटवाड़ा पुल के नजदीक स्थित नहर पटरी पर की जा रही है जहां कांवड़ियों को सात्विक भोजन कराने के लिए लंगर संचालित किया जा रहा है।

भण्डारा संचालन की जानकारी मिलने पर एसएसपी अजय सिंह स्वयं अन्य ऑफिसर्स के साथ आज भण्डारे में पहुंचे।भण्डारे में भोजन सामग्री प्रबंध,साफ-सफाई की व्यवस्था आदि का निरीक्षण करने के उपरांत पुलिस कप्तान व एसडीएम श्री पूरण सिंह राणा द्वारा भण्डारे हेतू ₹25000-25000/- की धनराशि दान की।

इस दौरान सीओ ज्वालापुर/ऑप्स निहारिका सेमवाल को बावर्दी दुरुस्त कांवड़ियों के लिए तैयार की जा रही पूरियां बनाते देख मौजूद सभी जन हर्षित नजर आए।

kotdwarnews

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *