क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे मंगलवार 26/09/2023

भविष्यफल – क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे  दिन मंगलवार दिनांक 26/09/2023

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ उलझने लेकर आने वाला है. आपके मन में किसी काम को लेकर संशय बना रहेगा और पैतृक संपत्ति संबंधित कोई विवाद आज सुलझ सकता है. परिवार में किसी सदस्य के विवाह में यदि कोई समस्या आ रही थी, तो वह आज दूर होगी. आप कोई गंभीर फैसला बहुत ही सोच विचार कर ले, नहीं समस्या हो सकती है. अविवाहित जातकों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है।

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन गृहस्थ जीवन जी रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है. यदि कार्य क्षेत्र में आपको कोई जिम्मेदारी दी जाए, तो आप उसे समय रहते पूरा करें और अपने कामों को किसी दूसरे पर ना डाले. आपकी किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के योग पूरे होंगे. यदि आप किसी काम को लेकर परेशान चल रहे हैं, तो आपकी वह चिंता भी दूर होगी. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को कोई खबर सुनने को मिल सकती है।

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन ऊर्जावान रहने वाला है. आप अपनी ऊर्जा को सही कामों में लगाये और आपके रुके हुए सभी काम पूरे होने की पूरी उम्मीद है. आप अपने बिजनेस की कुछ योजनाओं को लेकर प्लानिंग कर सकते हैं, जिसमें आप किसी अजनबी पर भरोसा ना करें, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है. आप एक साथ कई काम हाथ लगने से आपके व्याकाग्रता बढ़ेगी. विरोधी भी आप पर हावी होने की कोशिश करेंगे।

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन निवेश संबंधी काम में हाथ डालने से बचने के लिए रहेगा. भाई व बहनों से आप मेलजोल बना कर रखें और उनको यदि किसी प्रकार की मदद की आवश्यकता हो, तो उनके मदद आवश्यक करें और भाई व बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा. आपका कोई महत्वपूर्ण काम पूरा हो सकता है. आपके किसी मित्र की सेहत को लेकर आप चिंतित रहेंगे. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।

सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन किस काम में लापरवाही दिखाने से बचने के लिए रहेगा और आपको प्रतिद्वंद्वियों की चालों को समझने की कोशिश करें. आप अपने अनुभवों से पूरा लाभ उठाएंगे. आपको सावधानी बरतनी होगी. संतान से किसी किए हुए वादे को आपको पूरा करना होगा. आप अपनी चतुर बुद्धि से कुछ कामों को समय से पहले पूरा करके देंगे, जिससे अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे।

कन्या
कन्या राशि वाले जातकों के लिए दिन धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेने के लिए रहेगा. आप किसी सामाजिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं और आप अपनी सुख सुविधाओं की वस्तुओं को खरीदारी पर अच्छा खासा धन व्यय करेंगे. बिजनेस में आप कुछ नया प्लान बना सकते हैं. बच्चों के साथ आप कुछ समय हंसी खुशी व्यतीत करेंगे. आपका किसी नयी संपत्ति को खरीदने का सपना पूरा होगा।

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है और आप जीवनसाथी के साथ मिलकर संतान के भविष्य के लिए कुछ प्लानिंग कर सकते हैं. आपके कुछ ऐसे लोगों से मुलाकात होगी, जो मित्र के रूप में आपके शत्रु हो सकते हैं. आपकी मुलाकात आपकी कार्य क्षमता बढ़ेगी और आपको योग्यतानुसार काम मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे. विद्यार्थी किसी खेल प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं।

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है. नौकरी कर रहे लोगों को आज लाभ मिल सकता है, लेकिन वह यदि नौकरी में बदलाव के लिए सोच विचार कर रहे थे, तो आपकी वह ईच्छा पूरी होगी. आपका कोई मित्र आपसे धन संबंधित मदद मांग सकता है. आपके पिताजी से अपने मन की किसी बात को कहने का मौका मिलेगा. आपको वाणी की सौम्यता को बनाएं रखना होगा. आपको मान सम्मान दिलवाएंगे. आपको किसी बचत की योजना में धन लगा सकते हैं।

धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन आय में वृद्धि लेकर आने वाला है. आप अपनी वाणी व व्यवहार में मधुरता बनाए रखें और वैवाहिक जीवन में आज दिन आनंदमय रहेगा. जीवनसाथी के साथ आप कुछ सुख सुविधाओं कि आनंद लेंगे. आपकी धार्मिक कार्य के प्रति आस्था बढेगी और आप शॉपिंग आदि पर जाने की योजना बना सकते हैं. विद्यार्थियों को आज किसी नई स्कीम का पता चल सकता है।

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन रूके हुए कामों को पूरा करने के लिए रहेगा. दूरसंचार के साधनों में वृद्धि होगी और आपके खर्च बढ़ने से आप थोड़ा परेशान रहेंगे. घर में किसी वरिष्ठ सदस्य का आपको पूरा सहयोग मिलेगा. परिवार के सदस्यों के साथ बैठकर आपको कुछ जरूरी मुद्दों को लेकर चर्चा करनी होगी. आपके विरोधी आपको कोई नुकसान पहुंचा सकते हैं, जिनसे आपको सुझ बुझ दिखाकर बचाना होगा।

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है. आपकी कोई समस्या यदि आपको लंबे समय से परेशान कर रही थी, तो वह समाप्त हो सकती है और कार्य क्षेत्र में आप कोई काम मे बिना सोचे समझे हाथ ना डालें. आपके स्वास्थ्य में यदि कुछ समस्या चल रही है, तो उसे नजर अंदाज न करें व उसमे डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें. आपको संतान से किसी किए हुए वादे को पूरा करना होगा।

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. वैवाहिक जीवन में यदि समस्या चल रही थी, तो वह दूर होंगे और आप आनंदमय में पल व्यतीत करेंगे. आपकी किसी योजना को पूरा करने के लिए आपको अपने पिताजी से सलाह मश्वरा अवश्य करना होगा और किसी बड़े काम को करने की चाहत आपकी पूरी हो सकती है. आर्थिक मामलों में आप किसी पर भरोसा ना करें, नहीं तो वह आपके भरोसे को तोड़ सकता है।

kotdwarnews

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *