क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे मंगलवार 19/09/2023

ABPINDIANEWS,  भविष्यफल-  क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे दिन मंगलवार दिनांक 19/09/2023

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन मेहनत से कार्य करने के लिए रहेगा. आप अपने माता-पिता को लेकर किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं और आपने यदि अपने जरूरी कामों को कल पर टाला, तो उससे बाद में आपको समस्या होगी. कार्य क्षेत्र में आपको मेहनत के अनुसार काम न मिलने से आपका मन थोड़ा परेशान रहेगा और संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आप अपने विरोधियों पर भारी पड़ेंगे।

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है। अगर आप किसी नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो उसके लिए दिन अच्छा रहेगा। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्थ होंगे। आपको एक से अधिक स्त्रोतो से आय प्राप्त होगी। आप यदि किसी काम को करेंगे, तो उसे पूरी मेहनत में लग्न से करें, नहीं तो समस्या हो सकती है। विद्यार्थी ने यदि किसी परीक्षा में भाग लिया था, तो उसके परिणाम आ सकते हैं।

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है, जो लोग नौकरी में बदलाव की योजना बना रहे थे, उन्हें किसी दूसरी नौकरी का ऑफर आ सकता है, लेकिन अभी पुरानी में ही टिके रहना बेहतर रहेगा. आपको किसी उलझन भरे काम को करने से बचना होगा। आपको बिजनेस में तरक्की मिल सकती है। आपका कोई मित्र आपसे धन संबंधित मदद मांग सकता है।

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन सुखमय रहने वाला है. आपको किसी कोर्ट कचहरी से संबंधित मामले में सावधान रहने की आवश्यकता है. पिछले दिनों से यदि किसी बात को लेकर तनाव चल रहा था, तो वह भी दूर होगा. जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है. परिवार के सदस्यों में यदि कोई समस्या चल रही थी, तो उसमें आप दोनों पक्षों को सुनकर ही कोई निर्णय ले।

सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी बैंक, व्यक्ति, संस्था आदि से धन उधार लेने की सोच रहे थे, तो उसमें आपको कुछ समस्या होगी. परिवार में किसी शुभ व मागंलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. व्यवसाय में आपने जो नई योजनाएं बनाई थी, वह पूरी हो सकती है. आप किसी ने काम की शुरुआत बहुत ही सोच विचार कर करें. कार्य क्षेत्र में आपको तरक्की मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन रूके हुए धन की प्राप्ति के लिए रहेगा. आप किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह से आगे बढ़ेंगे और आप अपने कामों को लेकर कोई बड़ा निर्णय ना ले. संतान से आपकी किसी बात को लेकर कहासुनी से नहीं हो सकती है. ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से आपको मिलने का मौका मिलेगा। आप अपने भाई-बहनों की सलाह पर चलकर अच्छा नाम कमाएंगे। विद्यार्थियों के शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दोनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है. आपको संतान पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, जो लोग राजनीति के क्षेत्र में कार्यरत हैं, उन्हें उनके अच्छे कामों से जाना जाएगा. वरिष्ठ सदस्यों से आज किसी मुलाकात के बाद आपका मन परेशान रहेगा. यदि आपका कुछ काम लंबे समय से अटका हुआ था, तो वह आपको वापस मिल सकता है।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यस्तता भरा रहने वाला है. आप व्यस्त रहने के कारण अपने कुछ जरूरी कामों को कल पर डाल सकते हैं. आपको अपनी सेहत के प्रति सचेत रहना होगा. कार्य क्षेत्र में यदि आपने जल्दबाजी में कोई निर्णय लिया, तो इससे आपको समस्या हो सकती है. आपको परिवार के वातावरण को समझ कर ही कोई निर्णय लेना बेहतर रहेगा।

धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन खर्चा भरा करने वाला है आज आपको किसी काम को लेकर को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है लेकिन आप आज अपनी इच्छाओं के पोते पर अच्छा खासा धन्यवाद करेंगे परिवार में छोटे बच्चों की जरूरत पर आज आपको पूरा ध्यान देना होगा और यदि आपका परिवार के किसी सदस्य से आज किसी संपत्ति संबंधित विवाद को लेकर बातचीत करेंगे तो वह उसमें आपकी पूरी मदद करेंगे।

मकर
मकर राशि के जातक नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें अभी कुछ समय और परेशान होना होगा. किसी सरकारी योजना का आज आपको पूरा लाभ मिलेगा. आज आपकी यश और कीर्ति में वृद्धि होगी. सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों के जन समर्थन में वृद्धि होगी. उनके मित्रों की संख्या में भी बढ़ोतरी होगी. आपको आज अधिकारियों से किसी की गलत बात को लेकर मिलना चाहिए और अपना पक्ष रखना चाहिए।

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन आय के नए-नए स्रोत लेकर आने वाला है. यदि अपने पार्टनरशिप में किसी बिजनेस को करने के लिए सोचा है तो उसे कुछ समय के लिए टाल दें, नहीं तो पार्टनरशिप में आपको कोई नुकसान हो सकता है और किसी पर आंख खुलकर भरोसा करना आपके लिए नुकसानदायक रहेगा. आपका कोई मित्र आज आपको धोखा दे सकता ,है जिसकी चाल को आपको समझना होगा. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस बनाए रखें।

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन अनुकूल रहने वाला है. आपको आज किसी नई संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है. यदि आपकी कोई प्रिय वस्तु खो गई थी तो वह भी आज आपको मिल सकती है. आप अपने बल से आज काफी कठिन समस्याओं का हल आसानी से प्राप्त कर पाएंगे और आपको भाग्य का साथ मिलने से आज आपके रुके हुए काफी काम पूरे होंगे. जीवनसाथी की खुशी के लिए आज आप किसी छोटे-मोटे काम की शुरुआत कर सकते हैं।

kotdwarnews

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *