क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे बृहस्पतिवार 12/10/2023

आज का भविष्यफल- क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे दिन बृहस्पतिवार दिनांक 12/10/2023

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. व्यापार में यदि किसी काम के पूरा न होने से आप परेशान थे, तो आप उसे पूरा करने के पूरे कोशिश करेंगे. रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को अपने किसी मित्र की ओर से किसी नौकरी की प्राप्ति हो सकती है. आपको कोई अहम फैसले वरिष्ठ सदस्यों से पूछ कर लेना बेहतर रहेगा और शेयर मार्केट में निवेश करने वाले लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा व दिल खोलकर निवेश करेंगे, तो भविष्य में उन्हें अच्छा लाभ अवश्य मिलेगा।

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है. आप किसी जोखिम भरे काम में हाथ ना डालें और यदि आपका कोई परिजन आपसे धन संबंधित मदद मांगे, तो बहुत ही देखभालकर करेंगे, क्योंकि आपके उस धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है. आप किसी महत्वपूर्ण चर्चा में सम्मिलित होंगे, जहां आप अपनी बात लोगों के सामने अवश्य रखें. आप किसी काम के लिए बहुत ही सोच समझकर हां करें, नहीं तो आप किसी मुसीबत में पड सकते हैं।

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन कार्य क्षेत्र में बदलाव लेकर आने वाला है. आप अपनी वाणी व व्यवहार में मधुरता बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है. यदि अपने कार्य क्षेत्र में कुछ परिवर्तन किया, तो इसका असर आपके काम पर भी पड़ेगा, लेकिन फिर भी आपको सीमित मात्रा में धन प्राप्त होगा. यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो वह भी आपको वापस मिल सकता है.आपकी वाणी के सौम्यता आपको मान सम्मान दिलवाएगी।

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. आपको अपने अधिकारियों से किसी बहस बाजी में पड़ने से बचना होगा. प्रेम जीवन जी रहे लोगों का अपने साथी के साथ रिश्ता बेहतर रहेगा. आपको किसी कानूनी मामले में पूरे जोर लगाने होंगे, तभी उसमें आपको सफलता मिलेगी. यदि किसी से धन उधार लेने का मन बनाया है, तो बिल्कुल न लें, नही तो आपको उसे उतार पाना मुश्किल होगा. संतान से आप किसी किए हुए वादे को पूरा जरूर करें, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकती है।

सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है. गृहस्थ जीवन में खुशियां बनी रहेगी उनकी साथी के साथ खूब पटेगी और आपको व्यापार में अच्छा लाभ मिलने की पूरी उम्मीद बनती दिख रही है. माता-पिता के आशीर्वाद से आपको की कोई धन संबंधी समस्या भी सुलझ सकती है. संतान यदि किसी नए कोर्स में दाखिला लेना चाहती है, तो वह भी उन्हें आसानी से मिल जाएगा. आप अपनी किसी पुराने काम को लेकर यदि परेशान थे, तो वह भी आज पूरा हो सकता है. भाई व बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा।

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन कड़ी मेहनत से काम करने के लिए रहेगा. आप अपने लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने के लिए योजना बनाएंगे और व्यापार कर रहे लोग यदि कुछ नवीनता ला सके, तो उनके लिए दिन बेहतर रहेगा. आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की तैयारी कर सकते हैं. नौकरी में कार्यरत लोग यदि नौकरी में बदलाव की योजना बना रहे थे, तो उनकी वह इच्छा पूरी होगी. लेनदेन से संबंधित मामलों में आप किसी पर भरोसा ना करें, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकती है।

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा. साझेदारी में किसी काम को करना आपके लिए अच्छा रहेगा. ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति ने यदि अपने धन उधार दिया, तो उसे आपकी रिश्तो में दरार पैदा हो सकती है, जो लोग सामाजिक क्षेत्रो में कार्यरत है, उनके जन समर्थन में इजाफा होगा और उन्हें किसी नए पद की प्राप्ति भी हो सकती है. आपको संतान के स्वास्थ्य को लेकर किसी बात की चिंता हो सकती है, जिसमें आप ढील ना दें. डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन मिला-जुला रहने वाला है. आपके सामने कुछ ऐसे खर्चे आएंगे, जो आपको मजबूरी में ना चाहते हुए भी करने पड़ेंगे, लेकिन आप किसी बात को लेकर यदि परेशान थे, तो आपकी वह वह इच्छा भी पूरी हो सकती है. मित्रों के साथ आप कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे. अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. आप अपने माता जी के लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं, जिसमें आप अपनी जेब का ख्याल अवश्य रखे।

धनु

यदि आपने किसी व्यवसाय को किया हुआ है, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा और जो लोग विदेश जाने की योजना बना रहे थे, तो उन्हें भी कोई अच्छा अवसर हाथ लग सकता है, लेकिन आपको अपने कुछ गुप्त शत्रुओं से सावधान रहना होगा, नहीं तो वह आपका कोई नुकसान कर सकते हैं. प्रेम जीवन जी रहे लोगों की किसी वजह से खटपट हो सकते हैं. व्यवसाय कर रहे लोग अपनी योजनाओं को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे, जिसके लिए उन्हें किसी अनुभवी व्यक्ति से बातचीत करनी होगी।

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे और यदि आपकी कोई प्रिय वस्तु खो गई थी, तो वह भी आपको प्राप्त हो सकती है. आप यदि किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे थे, तो उसे कुछ समय के लिए स्थगित कर दें. परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही बाधा आज दूर होगी. नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा और अधिकारियों का भी उन्हें पूरा साथ मिलेगा।

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन खर्चा भरा रहने वाला है. आप अपने बढ़ते खर्चों पर नियंत्रण रखे और कुछ पैसा प्रॉपर्टी के रूप में सेविंग करके रखें, जो भविष्य में आपके लिए लाभदायक रहेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा, लेकिन साथी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने की योजना बना सकते हैं, जिसमें माता-पिता से पूछ कर जाएं, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. आपको अपने किसी परिजन की ओर से खरी खोटी सुनाने को मिल सकती है, जिसके कारण आपका मन परेशान रहेगा।

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन पुराने झगड़े झंझटों से छुटकारा दिलाने वाला रहेगा. यदि आपको किसी वाद विवाद को लेकर तनाव चल रहा था, तो वह भी दूर होगा. जीवनसाथी के साथ आप बातचीत करते समय कोई भी ऐसी बात ना करें, जिससे कि आप दोनों के बीच कोई लड़ाई झगड़े की स्थिति उत्पन्न हो. पिताजी को यदि कोई आंखों से संबंधित समस्या थी, तो उनके कष्टो में वृद्धि हो सकती है. आपको संतान को यदि कोई जिम्मेदारी देंगे, तो वह उसे पूरी अवश्य करेंगे. नौकरी में आपके ऊपर काम का बहुत अधिक रहेगा।

kotdwarnews

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *