उत्तराखंड पालतू जानवर को शराब पिलाकर उसका वीडियो वायरल करना लड़की को पड़ा भारी, एसपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज,,,,

उत्तराखंड पालतू जानवर को शराब पिलाकर उसका वीडियो वायरल करना लड़की को पड़ा भारी, एसपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज,,,,

ABPINDIANEWS, देहरादून-  लड़की ने पालतू जानवर को पिलाई बियर….वीडयो हुआ सोशल मीडिया में वायरल। वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी देहरादून के निर्देश पर मुकदमा दर्ज,एसएसपी ने कहा की जाएगी सख्त कार्यवाही।

कुछ अलग करते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने का ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है फेसबुक,इंस्टाग्राम और अन्य सोशल प्लेटफार्म पर ज्यादा से ज्यादा व्यूज पाने के लिए लोग तरह तरह के वीडियो बना रहे है। यू तो कई वीडियो रोजाना दिखते ही रहते है लेकिन अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने के लिए कई लोग पालतू जनवरों तक को नही छोड़ रहे है।

वही हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने पालतू कुत्ते को बियर पिलाते एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जो देहरादून का बताया जा रहा है… जिस पर लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं हालांकि सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने के चक्कर में अपने पालतू कुत्ते को बियर पिलाना लड़की को भारी पड़ गया वीडियो वायरल होने के बाद वीडियो का संज्ञान लेते हुए देहरादून पुलिस ने कानूनी धाराओं में देहरादून मे मुकदमा दर्ज कर दिया है।

एसएसपी ने की लोगो से अपील
एसएसपी देहरादून का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कोई भी ऐसे वीडियो न बनाये जो कानूनन अपराध हो किसी भी स्थिति में ऐसे वीडियो बनाने वाले को बख्शा नही जाएगा और सख्त कार्यवाही की जाएगी साथ ही एसएसपी ने जनपदवासियों से ऐसे वीडियो न बनाने की अपील की है उन्होंने कहा ऐसे वीडियो बनाने पर सख्त क़ानूनी कार्यवाही की जाएगी।

kotdwarnews

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *