उत्तराखंड पुलिस चौकी में पहुंची महिला और उसकी बेटी ने पुलिस को वीडियो बनाने से रोका तो माँ बेटी ने पुलिस से ही कर डाली मार पीट, दोनों पर केस दर्ज हुई गिरफ्तारी,,,,,

उत्तराखंड पुलिस चौकी में पहुंची महिला और उसकी बेटी ने पुलिस को वीडियो बनाने से रोका तो माँ बेटी ने पुलिस से ही कर डाली मार पीट, दोनों पर केस दर्ज हुई गिरफ्तारी,,,,,

देहरादून: चौकी में युवती को वीडियो बनाने से रोका तो मां बेटी आग बबूला हो गए। महिला ने पहले अपने पति को चौकी में पीटना शुरू कर दिया। इसका बीच बचाव जब चौकी प्रभारी व अन्य पुलिसकर्मियों ने किया तो महिला और उसकी बेटी ने उनसे भी मारपीट कर दी। चौकी प्रभारी की वर्दी पर भी हाथ डाला गया और उसने भी मारपीट की गई। पुलिस ने इस मामले में महिला, उसकी बेटी और भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घटना नालापानी चौकी में हुई। चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर कुश्म पुरोहित ने बताया कि उन्होंने घरेलू झगड़े के मामले में विजय गुसाईं निवासी डीएल रोड को चौकी बुलाया था। उस वक्त वहां पर विजय की पत्नी सीमा, बेटी अंशिका और भाई विपिन राणा के साथ वहां पहुंच गई। जब वह विजय गुसाईं और अन्य लोगों से बात कर रहीं थीं तो अंशिका वीडियो बनाने लगी। उन्होंने उसे वीडियो बनाने से रोका तो सीमा और विपिन राणा आग बबूला हो गए। सीमा जोर जोर से चिल्लाने लगी।

इसके बाद उसने अपने भाई विपिन राणा के साथ मिलकर विजय गुसाईं से मारपीट शुरू कर दी।चौकी प्रभारी कुश्म पुरोहित व अन्य पुलिसकर्मी बचाव में आए तो उन्होंने उनके साथ भी मारपीट कर दी। गुस्से में सीमा ने कुश्म चौहान को भी खत्म करने की धमकी दी। उसने कुश्म के बाजू में दांत से काट लिया और उन्हें धक्का देकर नीचे गिरा दिया गया।

पुरोहित ने बताया कि उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ जाकर कोरोनेशन अस्पताल में मेडिकल कराया। इंस्पेक्टर डालनवाला राजेश साह ने बताया कि कुश्म पुरोहित की शिकायत पर सीमा, विपिन राणा और अंशिका के खिलाफ मारपीट और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

kotdwarnews

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *