ब्रिटेन में दिख रही है मुख्यमंत्री की धमक, ब्रिटिश पार्लियामेंट के लॉर्ड मेयर ने की धामी की जमकर तारीफ,,,,,

ब्रिटेन में दिख रही है मुख्यमंत्री की धमक, ब्रिटिश पार्लियामेंट के लॉर्ड मेयर ने की धामी की जमकर तारीफ,,,,, 

देहरादून: बर्मिंघम विश्वविद्यालय के कुलपति मोरया ने मुख्यमंत्री धामी के साथ हुई बैठकों और नीतिगत चर्चा की सराहना करते हुए कहा कि यह उनका सौभाग्य रहा कि उन्हें भारत से धामी के नेतृत्व में आए प्रतिनिधिमंडल की मेजबानी का अवसर मिला। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में शिक्षा ऊर्जा पर्यटन के क्षेत्र में अपार संभावनाएं हैं।

उन्होंने मुख्यमंत्री को दिसंबर में होने वाले वैश्विक निवेशक सम्मेलन के लिए शुभकामनाएं दी हैं।वैश्विक निवेशक सम्मेलन के दृष्टिगत राज्य में निवेश जुटाने के उद्देश्य से हाल में ब्रिटेन के भ्रमण पर गए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की कार्यप्रणाली और उनके द्वारा लिए गए नीतिगत निर्णयों की ब्रिटिश पार्लियामेंट के लार्ड मेयर ने सराहना की है। उनके अलावा बर्मिंघम विश्वविद्यालय के कुलपति बिली मोरया भी मुख्यमंत्री धामी के प्रशंसकों में शामिल हैं।

लार्ड मेयर और बर्मिंघम विश्वविद्यालय के कुलपति मोरया ने मुख्यमंत्री धामी के साथ हुई बैठकों और नीतिगत चर्चा की सराहना करते हुए कहा कि यह उनका सौभाग्य रहा कि उन्हें भारत से धामी के नेतृत्व में आए प्रतिनिधिमंडल की मेजबानी का अवसर मिला।उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में शिक्षा, ऊर्जा, पर्यटन के क्षेत्र में अपार संभावनाएं हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को दिसंबर में होने वाले वैश्विक निवेशक सम्मेलन के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री धामी 26 से 28 सितंबर तक ब्रिटेन दौरे पर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बर्मिंघम में रोड शो के अलावा विभिन्न कंपनियों के 350 से अधिक प्रतिनिधियों से बैठक कर राज्य में 12 हजार करोड़ से अधिक निवेश प्रस्तावों पर एमओयू कराने में सफलता पाई थी।

kotdwarnews

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *