बद्री-केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उन्हे चारधाम आने का दिया निमंत्रण,,,,,, 

 

बद्री-केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उन्हे चारधाम आने का दिया निमंत्रण,,,,,, 

ABPINDIANEWS, देहरादून- उत्तराखंड के प्रसिद्ध तीर्थ बद्री केदार मंदिर समिति (बीकेटीसी) के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर चारधाम यात्रा में आने का निमंत्रण दिया। इसके अलावा लखनऊ व फतेहपुर में बीकेटीसी की परिसंपत्तियों के संरक्षण के मुद्दे पर चर्चा की।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर जिला प्रशासन व राजस्व विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर परिसंपत्तियों का निरीक्षण किया। बीकेटीसी अध्यक्ष ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर भेंट की। उन्होंने मुख्यमंत्री को केदारनाथ व बदरीनाथ धाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के मार्गदर्शन में चल रहे पुनर्निर्माण के कार्यों की जानकारी दी।

बीकेटीसी की संपत्तियों के संरक्षण में सहयोग का आग्रह किया
अजेंद्र ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ के अमीनाबाद व फतेहपुर में स्थित बीकेटीसी की संपत्तियों के संरक्षण में सहयोग का आग्रह किया। जिस पर मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री के निर्देश पर लखनऊ व फतेहपुर के जिला प्रशासन व राजस्व विभाग के अधिकारियों ने त्वरित कार्रवाई शुरू करते हुए रविवार को ही मौके पर पहुंच कर बीकेटीसी की संपत्तियों का निरीक्षण किया।

अधिकारियों ने तत्काल बीकेटीसी से भी परिसंपत्तियों के अभिलेख मांगे हैं। जिससे उचित कार्रवाई अमल में लाई जा सके। रविवार को अजेंद्र ने भी लखनऊ के अमीनाबाद स्थित बीकेटीसी की परिसंपत्तियों का निरीक्षण किया। उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना भी की।

kotdwarnews

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *