ABP INDIA NEWS क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे मंगलवार 12/09/2023,,,,,

ABP INDIA NEWS क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे दिन मंगलवार दिनांक 12/09/2023,,,,,

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है, लेकिन उन्हें दिखावे के चक्कर में पडने से बचना होगा, नहीं तो वह अपने धन को काफी हद तक समाप्त कर देंगे और बाद में उन्हें समस्या होगी. कार्य क्षेत्र में आप जितने लाभ की उम्मीद कर रहे थे, आपको उतना लाभ न मिलने से आप थोड़ा परेशान रहेंगे. धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि रहेगी. अपने कामों के प्रति आलस्य दिखाया, तो इससे आपके काफी कम लटक सकते हैं।

वृषभ
वृषभ राशि के जातकों को अत्यधिक मेहनत करनी होगी, तभी उन्हें मेहनत के अनुसार लाभ मिलेगा. कार्य क्षेत्र में आपको अपने सहकर्मियों से कुछ सुविधा तो होगी, लेकिन किसी आवश्यक काम में आपको उनसे मदद लेनी पड़ सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बौझ से छुटकारा मिलेगा।

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन तरक्की दिलाने वाला रहेगा. कार्य क्षेत्र में अधिकारी आपके कामों के प्रशंसा करते नजर आएंगे और आपकी छवि और निखर कर आएगी, लेकिन आप अपने विरोधियों से सावधानी बरते, नहीं तो वह आपको कोई नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. परिवार में लोगों को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है. आपको अपने किसी मित्र के लिए कुछ रूपो का इंतजाम करना पड़ सकता है।

कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यापार में कोई बड़ा जोखिम उठाने से बचने के लिए रहेगा, नहीं तो समस्या हो सकती है और आप अपनी बुद्धि व ज्ञान से काफी धन अर्जित करने में कामयाब रहेंगे. कार्य क्षेत्र में आप प्रगति करेंगे. आपके दिए गए सुझावों का स्वागत होगा, लेकिन किसी से धन उधार लेने से बचे, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपका कोई काम यदि लंबे समय से रुका हुआ था, तो वह भी पूरा होगा।

सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है. आपको कार्यक्षेत्र में कुछ नया करने का मौका मिलेगा. संतान आपकी उम्मीदों पर खड़ी उतरेगी, लेकिन कोई काम आपको बहुत ही सोच विचार कर करना होगा, नहीं तो आपसे कोई गलती हो सकती है. आपका कोई परिजन आपके घर दावत पर आ सकता हैं, जिसे आप बहुत ही तोलमोल कर बोले. घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी।

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन तरक्की लेकर आने वाला है. आपको धन संबंधित समस्याओं को समय रहते सुलझाना होगा और किसी कार्य के प्रति आपका उदासीन रवैया बना रहेगा. कार्य क्षेत्र में आप अपने व्यवहार के कारण कोई गलती कर बैठेंगे, जिसके बाद आपको अधिकारियों से माफी भी पड़ सकती है. आपका कोई संपत्ति संबंधित विवाद सुलझ सकता है, जिसमें आपको जीत अवश्य मिलेगी. विद्यार्थियों को अपने कामों पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा।

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आपको बिजनेस में अपनी योजना को लेकर कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है और परिवार में किसी सदस्य के करियर को लेकर आपको कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना पड़ सकता है. जीवन साथी से यदि किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, तो वह भी आज दूर होगी. माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन सफलता दिलाने वाला रहेगा. आपको अपनी आय और व्यय में संतुलन बनाकर चलना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपके आसपास के लोग आपसे किसी बात को लेकर नाराज रहेंगे. आपके स्वभाव में कुछ कठोरता अवश्य रहेगी, लेकिन फिर भी आप लोगों से आसानी से काम निकलवा पायेंगे. आर्थिक दृष्टिकोण से आज दिन सामान्य रहेगा।

धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आने वाला है. आपके रुके हुए कार्य को आज फल मिलेगा और कारोबार में आपके मन मुताबिक लाभ मिल सकता है. आपको अपने महत्वपूर्ण कार्य को बीच में नहीं छोड़ना है, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपकी किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात होगी. घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है. संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ उलझेना भरा रहने वाला है. आप अपने रिश्तो को लेकर परेशान रहेंगे और आपकी कोई डील होते-होते लटक सकती है. स्वास्थ्य में यदि कोई समस्या चल रही थी, तो वह दूर होगी. व्यापार कर रहे लोगों के लिए कोई खुशखबरी सुनने मिल सकती है. आपको परिवार के किसी सदस्य से घर के कामों को लेकर बहस बाजी हो सकती है. माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा।

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन लाभदायक रहने वाला है. आपको परिवार में किसी सदस्य के सेहत की चिंता सता सकती है. बिजनेस में आपको अत्यधिक मेहनत करनी होगी, तभी आप अपनी योजनाओं को सफल कर पाएंगे. सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में आप कामयाब रहेंगे. आपको महिला मित्रों से सावधान रहने की आवश्यकता है. भाई बहनों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई लिखाई पर पूरा फोकस करना होगा।

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन खर्चा भरा रहने वाला है. आपको कार्यक्षेत्र में मन मुताभिक लाभ मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे और आपको किसी विदेश में रह रहे परिजन से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. परिवार में यदि कोई वाद विवाद की स्थिति उत्पन्न होगी, तो वरिष्ठ सदस्यो की मदद से आप माहौल को सामान्य करने में कामयाब रहेंगे, लेकिन आप किसी कार्य में जोखिम ना उठाये, नहीं तो समस्या हो सकती है और किसी विपरीत परिस्थिति में भी आपको धैर्य बनाए रखना होगा।

kotdwarnews

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *